Wednesday 10 March, 2010

दोस्ती बदल जाती है दुश्मनी मे

मोजर बेयर इंटरटेनमेंट लिमिटेड और इडीयट बॉक्स की आगामी फिल्म है ''हाइड एंड सीक''. इस फ़िल्म में अभिनेता पूरब कोहली, मृणालिनी शर्मा, समीर कोचर, अयाज खान, अर्जन बाजवा और पूर्व मिस अर्थ अमृता पटकी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ''हाइड एंड सीक'' एक रहस्यमय फ़िल्म है, शौन अरान्हा द्वारा निर्देशित व अपूर्व लखिया और लक्ष्मी सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म का संगीत गौरव दासगुप्ता और चिरंतन भट्ट ने दिया है.
''हाइड एंड सीक'' एक रहस्यमय फ़िल्म है. इस फ़िल्म की कहानी छह सबसे अच्छे दोस्तों पर आधारित है. जो कि क्रिसमस की ठंडी रात को एक खेल खेल रहे होतें हैं जब वे बच्चे थे. अभि, ओम, जयदीप, इमरान, गुनिता और ज्योतिका को बिल्कुल ही उम्मीद नहीं की थी कि क्रिसमस की यह रात और यह खेल उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देंगें.
बारह साल बाद, जबकि कुछ लोग हैं जिनका पीछा उस रात की यादें अभी तक नहीं छोड़ नहीं पायीं हैं और जबकि दूसरों के भीतर वो यादें गहरी दफन हैं. उनका यह अतीत जिन्हें वो भूल जाना चाहते हैं वापस आ गया है.
इस बार यह सब अतीत से जुड़े हुए एक रहस्यमय संदेश के साथ शुरू होता है. ओम जो अभी अस्पताल से बाहर निकला है अपने बचपन की सबसे प्यारी दोस्त ज्योतिका को देख कर आश्चर्य चकित हो जाता है.
जबकि यही संदेश अभि को भी मिलता है जो कि ओम बिछड़ा भाई और व्यवसायी है, यही सन्देश गुनिता को भी परेशान कर रह है, इमरान जो कि एक फिल्म स्टार बन चुका है. जयदीप व इमरान दोनों ही इसी सन्देश से परेशानी में हैं.
बारह साल बाद, कोई इन छह दोस्तों को एक साथ फिर से वही खेल खेलने के लिए मजबूर कर रहा है, लेकिन इस बार इन सभी का जीवन दावं पर लगा है.
अतीत को ढूंढते हुए ये सभी दोस्त एक शॉपिंग मॉल में मिलते हैं. ये छह सबसे अच्छे दोस्त एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन में बदल जाते हैं. यही है फ़िल्म ''हाइड एंड सीक''. फिल्म ''हाइड एंड सीक" के निर्देशक शौन अरान्हा ने फ़िल्म ''साथिया'' से एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना कैरियर आरभ किया था.

No comments: